पेयजल की समस्या से जनता परेशान, विभाग मौन

Please Share

किच्छा – बढ़ती गर्मी में पेयजल व्यवस्था को सुधारने व बाधित पेयजल को सुचारू करने के लिए क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने आज पेयजल विभाग व जल संस्थान के अधिकारियों के साथ अपने आवास पर बैठक का आयोजन किया।

आयोजित बैठक में उपस्थित अधिशासी अभियंता पेयजल एवं जल संस्थान को सख्त लहजे में निर्देशित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि विभाग की उदासीनता की वजह से विधानसभा क्षेत्र किच्छा के सैकड़ों इंडिया मार्का 2 नल खराब पड़े हैं, जिसकी बजह से पेयजल की भारी किल्लत हो रही है,उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र किच्छा के नजीमाबाद ग्रामसभा में पानी का जलस्तर नीचे चले जाने से लगभग सभी नल पानी देना बंद कर चुके हैं जिससे पेयजल की भारी किल्लत हो रही है। उन्होंने कहा कि 1 सप्ताह के भीतर समस्त खराब पड़े नल विभाग ठीक कराए साथ ही पेयजल आपूर्ति के लिए आवश्यक कार्यवाई कर अवगत कराए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता लगातार पेयजल की समस्या से पीड़ित है लेकिन विभाग मौन है।

उपस्थित अधिशासी अभियंता पेयजल व जल संस्थान दोनों ने विधायक शुक्ला से 1 सप्ताह से कम समय में किच्छा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में सर्वे कर खराब पड़े समस्त नलों को ठीक करने एवं पेयजल व्यवस्था सुचारु करने के लिए आवश्यक कारवाही का भरोसा दिलाया। बैठक में अधिशासी अभियंता पेयजल पी एन चौधरी, अधिशासी अभियंता जल संस्थान तरुण शर्मा, राजेंद्र मरतोलीया समेत विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

You May Also Like