पौड़ी ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना, डेली यूज प्लास्टिक का उपयोग न करने की दिलायी शपथ

Please Share

पौड़ी: जिला मुख्यालय सहित जनपद के समस्त लोगों ने तहसीलों, विकासखण्डों, नागर निकाय, विद्यालयों, सस्थानों और ग्रामीण क्षेत्रों में गुरुवार उत्तरप्रदेश मथुरा से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा ‘स्वच्छता ही सेवा’ कार्यक्रम के अभियान का शुभारम्भ को सीधा प्रसारण टीवी, टीवी, कम्प्यूटर, के माध्यम से संबोधन सुना।

जिला मुख्यालय में विकास भवन सभागार पौड़ी में प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी श्री हिमांशु खुराना और समस्त अधिकारी, कर्मचारी और आम जनमानस ने प्रधामंत्री के संबोधन को सुना।

जबकि जनपद के समस्त तहसीलों पर भी उपजिलाधिकारियों द्वारा स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के सीधा प्रसारण को अपने क्षेत्रान्तर्गत कार्यालयों, विद्यालयों में समुचित व्यवस्था कर कार्यक्रम को आम जनमानस सहित अधिकारी, कर्मचारी और स्कूली बच्चों को दिखाया गया।

तहसील लैसडोन में अपर्णा ढौडियाल, तहसील श्रीनगर दीपेन्द्र सिह नेगी, तहसील कोटद्वार योगेश सिह मेहरा,  तहसील थलीसैण सौरभ असवाल, आदि उपजिलाधिकारियों द्वारा अपने क्षेत्रान्तर्गत सभागारों और  विद्यालयों में समुचित व्यवस्था कर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के सीधा प्रसारण का लाभ लिया।

स्कूली बच्चों सहित लोगों ने प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना। कार्यक्रम के बाद सभी लोगों ने सभागार में डेली यूज प्लास्टिक का उपयोग न करने हेतु स्वच्छता की शपथ ली।

वहीं अपर जिलाधिकारी डॉ0 एस के बरनवाल ने कलेक्ट्रेट परिसर में समस्त अधिकारी और कर्मचारियों के साथ आम जनमानस को डेली युज पलास्टिक का उपयोग न करने, की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर पीडी एस.एस. शर्मा, जिला विकास अधिकारी वेद प्रकाश, एपीडी, सुनील कुमार, परियोजना प्रबंधक स्वजल दीपक रावत,  जिला समाज कल्याण अधिकारी सुनीता अरोडा, जिला उद्यान अधिकारी डा0 नरेन्द्र कुमार, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी सहित समस्त अधिकारी, कर्मचारी व आमजनमानस उपस्थित रहे

You May Also Like