पार्टी विधायक के घर आत्मदाह करने पहुंची भाजपा नेत्री , मचा हड़कंप

Please Share

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना देवबंद के अंतर्गत जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी महिला नेता अपनी घोषणा के बाद आत्मदाह करने के लिए विधायक निवास पहुंचीं।  मामले की सूचना मिलते ही  पुलिस विधायक निवास पहुंची और महिला नेता को गिरफ्तार किया। इस बीच बचाव में बीजेपी नेता घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

बता दें कि जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी नेता शशि त्यागी ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर अपने परिवार और रिश्तेदारों का उत्पीड़न करने के आरोप लगाए। बीजेपी नेता शशि त्यागी ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया था कि विधायक उनके चाचा और पिता के खिलाफ झूठे मुकदमे तो दर्ज करा चुके हैं और अब उनके दूसरे रिश्तेदारों को भी झूठे मुकदमे में फंसाकर परेशान किया जा रहा है।बीजेपी नेता ने कहा कि वह इस संबंध में पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी समेत पार्टी हाइकमान को विधायक द्वारा उत्पीड़न किए जाने की जानकारी दे चुकी हैं लेकिन पार्टी में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पार्टी से न्याय न मिलने पर शनिवार को बीजेपी विधायक ब्रजेश सिंह के निवास पर आत्मदाह करेंगी। उनकी इस घोषणा को विधायक ब्रजेश सिंह ने बेबुनियाद बताया।

वहीं ब्रजेश सिंह का कहना था कि शशि त्यागी के पिता पर मुकदमे के मामले से उनका कोई लेनादेना नहीं है। शशि त्यागी उनकी और पार्टी की छवि को खराब करने के लिए विपक्षी पक्ष को मोहरा बनाकर उन पर झूठे और अनर्गल आरोप लगा रही है।

You May Also Like