देहरादून: डंपर से टकराई बाइक; एक युवक की मौत, एक घायल

Please Share

देहरादून: सोमवार को थाना बसंत विहार के अंतर्गत बल्लूपुर फ्लाईओवर पर एक मोटरसाइकिल आगे जा रहे डंपर से टकरा गई, जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

उक्त सूचना पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और घायल युवकों को उपचार हेतु दून अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टर द्वारा एक युवक को मृत घोषित किया गया। मृतक युवक की पहचान रघुवीर शर्मा पुत्र रोलू राम शर्मा, उम्र 25 वर्ष, निवासी अटाल, तहसील त्यूणी, हाल निवासी इंदिरा कालोनी, चक्खुवाला, थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई।

वहीँ घायल युवक रितिक तोमर पुत्र कुँवर सिंह निवासी चकराता, उम्र 24 वर्ष का दून अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी करने पर घायल युवक द्वारा बताया गया कि वह अपने दोस्त रघुवीर के साथ आज प्रातः प्रेमनगर कैटरिंग के कार्य के लिए जा रहा था, तभी बल्लूपुर फ्लाईओवर पर उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर आगे जा रहे डंपर के पिछले हिस्से से टकरा गई। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है, शव का पंचायत नामा भर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like