पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, बब्बर खालसा के आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप

Please Share

पंजाब: पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोहाली में पुलिस ने बब्बर खालसा के 5 आंतकियों को गिरफ्तार किया है। पंजाब के स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैल की टीम ने इन पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पांचों आरोपितों को फेज-6 दारा स्टूडियो के पास से गिरफ्तार किया गया। आतंकी पंजाब और हरियाणा में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे। उनके निशाने पर हिंदू नेताओं के साथ-साथ डेरा सच्चा सौदा के लोग भी थे।

मोहाली में बब्बर खालसा के आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप मचा है। जानकारी के मुताबिक ये लोग हिंदू नेताओं और डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों की हत्या के फिराक में थे। गिरफ्तार किए गए पांचों आतंकियों की पहचान कर ली गई है। इनकी पहचान हरियाणा के सेक्‍टर 12 के गांव रैली गांव के रहने वाले हरविंदर सिंह, कुरूक्षेत्र के सुल्तान सिंह, पंजाब के मोगा के कर्मजीत सिंह, संगरूर के लवप्रीत सिंह और चंडीगढ़ के गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपितों के खिलाफ 17, 18, 20 यूएपी एक्ट और आम्र्स एक्ट की धारा 25, 54, 59 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पांच आतंकियों की गिरफ्तारी पर एआइजी वरिंदर पॉल सिंह ने कहा कि ये लोग बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए फंड जुटाने की तैयारी में जुटे थे। हथियार इक्ट्ठे किए जा रहे थे। आतंकियों को जम्मू-कश्मीर में हथियारों की ट्रेनिंग दी जा रही थी। एआइजी के मुताबिक ये लोग कुछ खास हिंदू नेताओं और डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों की हत्या की तैयारी कर रहे थे।

You May Also Like