पाक की नापाक हरकत जारी,गोलाबारी में महिला की मौत

Please Share

कश्मीर: पाकिस्तान ने लगातार तीसरे दिन भी सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाक सेना लगातार सरहद पर गोलाबारी कर रही है। बुधवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। जिसमें एक महिलाकी मौत हो गई है।

बता दें कि देेर रात पाक सेना ने भारतीय सीमा की ओर गोलीबारी की। साथ ही कई मोर्टार भी दागे गए। बांदीपुरा के गुरेज इलाके में क्रॉस-एलओसी गोलाबारी में एक महिला और स्वास्थ्य विभाग का एक कर्मचारी घायल हो गया। जिसने बुधवार सुबह श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है।

अधिकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग के घायल कर्मचारी का इलाज चल रहा है। एलओसी पर फायरिंग से गुरेज सेक्टर में दहशत फैल गई, इलाके में इंटरनेट सुविधा को बंद कर दी गई हैं। जम्मू और कश्मीर के तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन में चार नागरिक घायल हो गए हैं। फिलहाल सीमा पर भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

आपको बता दें कि जम्मू के पलांवाला सेक्टर, राजोरी के नौशेरा और उत्तरी कश्मीर के टंगधार सेक्टर में पाकिस्तान ने सेना की चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। इसमें एक जवान शहीद हो गया। चार जवान तथा दो नागरिक घायल हुए हैं। सेना की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई में 10 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है। इसके साथ ही कई पोस्ट भी तबाह हो गए हैं। सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी चौकियों तथा सैनिकों को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि, मारे गए सैनिकों की संख्या के बारे में सेना की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

You May Also Like