बीजेपी की हार में अपनों ने किया वार, मोदी और योगी पर कसा तंज

Please Share

नई दिल्ली: लोकसभा उपचुनाव उत्तर प्रदेश और बिहार में बीजेपी की करारी हार पर बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसा है। शत्रुघ्न सिन्हा को अधिकतर पीएम मोदी पर निशाना साधते देखा जाता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस हार की वजह पीएम मोदी के घमंड को बताया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि, ‘ मैं बार-बार कह रहा हूं कि अहंकार, शॉर्ट टेंपर या ओवर कॉन्फिडेंस लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े हत्यारे हैं, चाहे वह ट्रम्प, मित्रों या विपक्षी नेताओं से आए हों’। इस ट्विट में वे सीधे तौर पर पीएम मोदी का नाम लेने से तो बचते नजर आए, लेकिन उन्होंने ‘मित्रों’ शब्द का प्रयोग किया. आपको बता दें कि ‘मित्रों’ शब्द का प्रयोग सबसे अधिक पीएम मोदी ही करते हैं। इस लिहाज से इस शब्द के जरिये शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर हमला बोला है।

एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न ने सीएम योगी आदित्यनाथ की दुखती रग दबाई। उन्होंने लिखा है कि मेरे मित्र योगी जी के लिए मैं काफी दुखी महसूस कर रहा हूं, जो अपने गृह क्षेत्र में ही हार गये। उन्होंने सही कहा कि अति आत्मविश्वास की वजह से इतनी बड़ी हार हुई है।

आपको बता दें कि बिहार और यूपी में लोकसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में तीनों सीटों में से बीजेपी एक भी जगह जीत दर्ज नहीं कर पाई है। यूपी की दो सीटों गोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी ने बीजेपी से जीत छीनी, वहीं बिहार के अररिया में राष्ट्रिय जनता दल ने अपनी सीट बरकरार रखी।

You May Also Like

Leave a Reply