न 15 लाख रुपये आये और न ही अच्छे दिन-सपा

Please Share

देहरादून: सूबे की त्रिवेंद्र सरकार पर समाजवादी पार्टी ने जमकर हमला बोला। सपा ने आरोप लगाया है कि चुनावी वादों को पूरा न करना बीजेपी सरकार का काम हो गया है। वहीँ बीजेपी की लगातार जीत का कारण सपा ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के सहारे सफ़ेद झूठ का होना बताया है।

शहर के एक निजी होटल में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र सिंह चौधरी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि केंद्र और राज्य के साथ पड़ोसी राज्यों में भी बीजेपी की सरकार है, जिससे यह डबल नहीं ट्रिपल इंजन की सरकार बन गयी है। बावजूद इसके राज्य में विकास की रफ़्तार बढ़ने का नाम नहीं ले रही है। सपा ने आरोप लगाया है कि 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीतने के लिए ईवीएम और अपने धनबल का गलत इस्तेमाल किया है। चौधरी ने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी ने लोगों को गुमराह किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार बेरोजगारी, पलायन और किसानों के हित में काम करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है।

चौधरी ने बताया कि साल 2014 से पहले 10 साल में सीमा पर 171 सैनिक शहीद हुए थे। जबकि पिछले तीन साल में 850 सैनिक शहीद हो गए। साथ ही उन्होंने कहा कि इन आकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार आतंकवाद से निपटने के लिए किस तरह काम कर रही है। चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि रिजर्व बैंक के अनुसार देश की 99 प्रतिशत पुरानी करंसी बैंकों में वापस आ गयी। बावजूद उसके न काला धन आया न लोगों के खातों में 15 लाख रूपये आये और न ही अच्छे दिन।

You May Also Like

Leave a Reply