लड़की के आरोपों ने किया उत्तराखंड बॉक्सिंग को बदनाम-गायत्री!

Please Share

पिथौरागढ़: पिछले दिनों मीडिया में एक महिला बॉक्सर ने कोच पर जबरन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। मंगलवार को पिथौरागढ़ में महिला बॉक्सर गायत्री और उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन के उपाध्यक्ष गोपाल सिंह ने पूरे प्रकरण पर उस महिला बॉक्सर पर ही सवाल उठाकर उत्तराखंड बाक्सिंग को बदनाम करने और बॉक्सिंग कोच पर झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की बात कही।

महिला बॉक्सर गायत्री का कहना है कि आरोप लगाने वाली लड़की का खेल पूरी तरह से सही नहीं था जिसके कारण उसका टीम में चयन नहीं हो पाया। जिसके चलते उसने कोच पर ही आरोप लगाकर पूरे उत्तराखंड बॉक्सिंग फेडरेशन को बदनाम करने का काम किया है।

वहीँ गोपाल सिंह का कहना है कि लड़की के आरोप बिल्कुल झूठे और निराधार है। साथ ही उन्होंने कहा कि खुद को नेशनल खिलाडी बताने वाली लड़की ने आजतक कभी नेशनल खेला ही नहीं। गोपाल ने बताया कि पिछले साल नेशनल खेलों के लिये जिन 50 बच्चों का भोपाल में कैम्प लगा था उसमें भी ये लड़की चयनित नहीं हुई थी। अपने वजन के चयनिय 8 बच्चों में ये लड़की अंतिम स्थान पर रही थी।

बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि गायत्री और गोपाल के बयानात में सचाई है या वह किसी राजनैतिक दवाब में इस तरह की बयानबाज़ी कर रहें है, जो फेडरेशन की छवि को बदनाम होने से बचा पाते है, यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

You May Also Like

Leave a Reply