नौगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, इंटरनेट सेवाएं रद्द

Please Share

श्रीगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नौगाम के सूथू में आतंकी और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए। दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इससे पहले बुधवार सुबह ही दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हुई थी जिसके बाद इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।  और ऐहतियाती तौर पर शैक्षणिक संस्थानों को भी बंद कर दिया है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। हीं आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों ने भी पुलिस और सेना के जवानों पर हमला किया। स्थानीय लोगों जमकर पत्थरबाजी कर रहे हैं। सुरक्षाबल को मिली जानकारी के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इससे पहले जम्मू और कश्मीर में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए हैं। वहीं इस मुठभेड़ के बाद एक ब्लास्ट भी हुआ जिसमें पांच नागरिकों की मौत हो गई थी।

बता दें कि एक दिन पहले ही श्रीनगर में मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के एकदिवसीय दौरे पर आए थे।  इस दौरान होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने कहा, ‘हम किसी से भी बातचीत के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री आगे कदम बढ़ाते हुए पाकिस्तान गए और वहां उन्होंने जिम्मेदार लोगों समेत उनके परिवार से भी मुलाकात की ताकि आपस में रिश्ते बेहतर हो सकें लेकिन पाकिस्तान ने मुद्दों को हल करने के लिए बातचीत का माहौल नहीं स्थापित होने दिया।’

You May Also Like