एक्सक्लूसिव वीडियो: नशेड़ी पुलिसकर्मीयों ने की मेजर की पत्नी से अभद्रता

Please Share

देहरादून: मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने का है। जहाँ मित्र पुलिस का नारा देने वाली उत्तराखंड पुलिस के कुछ जवानों पर बीती रात एक मेजर की पत्नी से जमकर बदसलूकी व गाली-गलौज का आरोप लगा है। यही नहीं मामले में सीपीयू भी शामिल बताई जा रही है। साथ ही मेजर की पत्नी के साथ बदसलूकी के आलावा उनके ड्राइवर को भी जमकर पीटने का आरोप लगा है। इतना नहीं घटना की सूचना मिलने पर थाने पहुंचे एक पत्रकार को भी पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा।

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले में करीब 10 से 15  पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे। वहीं मौके पर बनाये विडियो में नशे में धुत पुलिसकयों के ड्यूटी रूम में मादक पदार्थ भी दिख रहे हैं साथ ही पुलिसकर्मी वीडियो में इसे स्वीकार करते भी देखा जा सकता है।

वहीं इस मामले को लेकर मौके पर मौजूद ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर भी घटना को देखकर जानबूझकर मुंह फेरने का आरोप लगा है। इस घटना से रिस्पना पुल से लेकर नेहरू कॉलोनी तक जमकर हंगामा मचा रहा। वहीं मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंची सीओ ने उक्त कर्मियों के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही करने की बात कही। जानकारी के मुताबिक, दो सिपाहियों को निलंबित करने के आदेश दिए गए।

मामले में हैलो उत्तराखंड न्यूज़ को जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि, तत्काल ही दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया।

You May Also Like