नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं: राहुल गांधी

Please Share

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों राफेल सौदे को लेकर बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में हैं और अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इस दौरान भी उन्होंने राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे निशाने पर लिया और एक बार फिर दोहराया कि नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं, नरेंद्र मोदी जी चोर हैं। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में हम साबित कर देंगे कि नरेंद्र मोदी जी चौकीदार नहीं हैं ‘चोर’ हैं।

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, इन सब में चोरी हुई है। एक-कर कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, वह चोर हैं। इसके अलावा राहुल ने कहा कि ‘ये सिर्फ शुरुआत है, अभी तो और मजा आना बाकी है।’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगले 2 से 3 महीनों में पार्टी केंद्र सरकार की तमाम गड़बड़ियों को सामने लाएगी। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार के समय किसान रो रहे हैं, गरीब रो रहे हैं। मौजूदा सरकार पूरा का पूरा फायदा पांच दस लोगों को ही दे रही है। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी, विजय माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी जैसों को फायदा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कीमत का खुलासा क्यों नहीं किया जा रहा है।

वहीं इस दौरान राहुल गांधी को भाजपा के कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी झेलनी पड़ी। राहुल के पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए बयान से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी चोर है,औ र राहुल गांधी वापस जाओ की नारेबाजी की।

गौरतलब है कि अपने दौरे के पहले दिन राहुल गांधी एक जनसभा के दौरान राफेल डील में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संलिप्तता का आरोप लगाते हुए राहुल ने उन्हें चोरों का सरदार कहा था। राहुल गांधी ने जायस में एक जनसभा में आरोप लगाया कि देश के ‘चौकीदार’ ने हिन्दुस्तान के जवानों और शहीदों की जेब से 20 हजार करोड़ रुपये निकालकर अनिल अंबानी की जेब में डाला है।

 

 

You May Also Like