19 दिनों से बंद पड़ा है मसूरी-टिहरी बाईपास, मुख्य अभियंता पीडब्लूडी (एनएच) को नहीं दी गई जानकारी

Please Share

मसूरी: पिछले 19 दिनों से बंद पड़े मसूरी-टिहरी बाईपास एनएच रोड स्थानीय लोगों की समस्या का कारण बना हुआ है, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि पीडब्लूडी मुख्य अभियंता (एनएच) को इस बात की खबर ही नहीं दी गई कि पिछले 18 दिन से मसूरी-टिहरी एनएच मार्ग बाधित पड़ा है।

हैलो उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे आपके माध्यम से ही पता चला है कि मार्ग इतने दिनों से बाधित पड़ा है।फिलहाल उनका कहना है कि कल ही  वह खुद साइट निरीक्षण करने जायेंगे और उनका यह भी कहना था कि आज जब हमारे माध्यम से उनको इस की जानकारी दी गयी तभी  उन्होंने सम्बंधित एग्जीक्यूटिव इंजिनियर को साइट पर भेजा।

सम्बंधित एग्जीक्यूटिव इंजिनियर से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब कॉन्ट्रेक्टर सड़क निर्माण कार्य के दौरान फाउंडेशन खोद रहा था तभी कुछ मलबा दोबारा रोड पर आया जिस वजह से रोड बनाने में अड़चन आई।  इसी कारण पिछले इतने दिनों से मार्ग नहीं खुल पा रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि एक-दो दिन में एनएच खोल दिया जायेगा।

गौरतलब है कि मसूरी- टिहरी बाईपास एनएच रोड 707-A जो की सुवाखोली, धनोल्टी, चम्बा, टिहरी, उत्तरकाशी जाने का मुख्यमार्ग है, मलबा आने और रोड टूटने से करीब 19 दिनों से बंद पड़ा है जिसके कारण पर्यटन स्थल धनोल्टी के व्यापार में बुरा असर पड़ रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply