मसूरी में फिर बर्फबारी, खिले पर्यटकों और व्यापारियों के चेहरे; एहतियातन धनोल्टी रोड पर्यटकों के लिए बंद

Please Share

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है, जिससे देर रात से हो रही बारिश के बाद मसूरी में एक बार फिर से बर्फबारी होने से मसूरी ने बर्फ की चादर ओढ़ ली है। बर्फबारी से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई। वहीं व्यापारियों के चेहरे एक बार फिर से खिल उठे हैं।

व्यापारियों का कहना है कि, बर्फबारी होने से एक बार फिर व्यापार में इजाफा होने की उम्मीद है, लेकिन वीकेंड ना होने से पर्यटक मसूरी में कम तादाद में पहुंच रहे हैं। वहीं बर्फबारी होने से मसूरी व आसपास के क्षेत्र में विधुत आपूर्ति ठप होने से स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं मसूरी घूमने आए पर्यटकों का कहना है कि बर्फवारी होते पहली बार देखी है और हम बर्फ के साथ यहां पर खूब आनंद ले रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पर्यटक स्थल धनोल्टी में भारी बर्फबारी हुई है, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा धनोल्टी रोड को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है।

मसूरी कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने कहा कि, टिहरी पुलिस द्वारा जानकारी मिली है कि  धनोल्टी में भारी बर्फबारी हुई है और गाड़ियां फिसल रही है जिसको देखते हुए पर्यटकों को धनोल्टी जाने से रोका जा रहा है। कहा कि, कैम्पटी रोड को जेसीबी से बर्फ हटाकर खोल दिया गया है और यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

You May Also Like