दिल्ली में हत्या कर मसूरी में लगाया शव को ठिकाने

Please Share

मसूरी। हत्या को अंजाम दिया देश की राजधानी दिल्ली में और शव को ठिकाने लगाने के लिए चुना पहाड़ों की रानी मसूरी को। जी हां शुक्रवार दोपहर जब मसूरी नाग मंदिर में खाई से एक महिला का शव बरामद हुआ तो आस पास के इलाकों में हड़कंप मच गया। मृतक महिला दिल्ली प्रीतमपुरा की रहने वाली है, जिसकी शादी 7 साल पहले दिल्ली में ही हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम शिल्की है, जिसकी 8 दिसम्बर को उसके परिजनों द्वारा दिल्ली रानीबाग़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसपर दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। आरोपी अपने मनसूबे में कामयाब तो हुए पर पुलिस के चंगुल से नहीं बच सके। आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की 3 दिसम्बर को उन्होंने शिल्की की दिल्ली में हत्या कर दी थी। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए महिला का शव मसूरी के काठमकेंजी रोड नाग मंदिर के पास फेंक दिया था।

घटना से उठे पुलिस पर सवाल

हत्यारों ने शिल्की को मौत की नींद सुला तो दिया साथ ही पुलिस महकमे को सवालों के घेरे में भी खड़ा कर दिया। दिल्ली से शव मसूरी तक पहुंचा पर इसकी पुलिस को कानों कान खबर नहीं लगी। इतने लम्बे सफ़र में सैकड़ों चेक पोस्ट से आरोपियों की गाडी गुजरी लेकिन किसी भी नाके पर गाडी को रोककर चेक नहीं किया। इस से अंदाजा लगाया जा सकता है की पुलिस किस तरह से अपने कार्यों का निर्वहन कर रही है।

You May Also Like

Leave a Reply