MLA से तीन करोड़ की रंगदारी मांगने वाला पत्रकार गिरफ्तार

Please Share

गुरूग्राम: दिल्ली के पड़ोसी राज्य गुरुग्राम में विधायक उमेश अग्रवाल से 3 करोड़ की रंगदारी मांगने की ब्लैकमेलिंग के आरोप में कथित पत्रकार विजय शुक्ला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार विजय पर आरोप है कि विधायक उमेश अग्रवाल से यूट्यूब पर खबर ना चलाने के नाम पर 3 करोड़ रुपये की मांग कर रहा था। पुलिस ने विधायक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके उसे रिमांड पर ले लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी विजय शुक्ला नाम का यह पत्रकार यूट्यूब चैनल पर खबर को न चलाने के लिए लगातार उमेश अग्रवाल पर दबाव बना रहा था और विधायक से 3 करोड़ रुपए की मांग कर रहा था। विधायक के अनुसार आरोपी ब्लैकमेल करके फर्जी खबर को प्लांट करके उन्हें बदनाम करने का दबाव बना रहा था। पुलिस जांच के अनुसार आरोपी और उसके साथी दिल्ली में एक यूट्यूब चैनल चलाता है जिसका कोई रजिस्ट्रैशन नहीं है।

गौरतलब है कि इस समय फर्जी चैनलों और खबरिया यूट्यूब चैनलों की बाढ़ आई हुई है, हर गली मोहल्ले में 500 का डोमेन 1000 रुपये की माईक आई डी लेकर कथित पत्रकार अपने जेबी चैनलों के मालिक बने हुए हैं यहाँ पर ये कथित मालिक युवा- युवतियों को बिना तनख्वाह भत्ते के अपने फर्जी चैनल का झंडा डंडा देकर मार्केट में “खुद कमाओ और हमारे लिए भी लाओ” का मंत्र देकर भेज देते हैं।जोकि पत्रकारिता के नाम पर सिर्फ बदनामी दे रहे हैं सरकारी नीति इस प्रकरण में जीरो बटा जीरो होने से इन कथित खबरिया झण्डा- डंडा चैनलों का धंधा फल फूल रहा है।

You May Also Like