मंत्री ने पुरोला को दिया नगर पंचायत भवन व पार्किंग का तोफा

Please Share

उत्तरकाशी : पुरोला के बर्फिया लाल जुवांठा राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ समारोह में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा है कि सरकार चरणबद्ध ढंग से प्रदेश का विकास कर रही है। उन्होंने कहा कि अगले चार वर्षों में सरकार उज्ज्वला योजना के तहत चार लाख गरीब परिवारों को निःशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध करायेगी। उन्होंने इस मौके पर नगर पंचायत पुरोला में दीन दयाल पार्किंग एवं नगर पंचायत भवन बनाने की घोषणा की।
मंगलवार को बर्फिया लाल जुवांठा राजकीय स्नातक महाविद्यालय के वार्षिक छात्र संघ समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सूबे के शहरी विकास एवं जिले के प्रभारी मंत्री मदन कौशिक ने किया। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए महाविद्यालयों में भवन एवं फैकेल्टी पर विशेष ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अधिकांश विद्यालयों के पास अपने भवन नहीं है। जिनके लिए भवन निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। कौशिक ने कहा कि पुरोला महाविद्यालय को स्नातकोत्तर करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगले सत्र में पुरोला में दीनदायल पार्किंग व पुरोला नगर पंचायत के भवन का निर्माण किया जायेगा। वहीं मंत्री के जाने के बाद महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये और दर्शकों की तालियां बटोरी।
इस अवसर युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राकेश नेगी, छात्र संघ कोषाध्यक्ष प्रीति चमियाल, आशीष मेंगवाल, नगर पंचायत अध्यक्ष प्यारे लाल हिमानी, हरि मोहन जुवांठा, एवं व्यापार मण्डल जिलाध्यक्ष उपेन्द्र असवाल, प्रदेश कांग्रेस सचिव हरिमोहन नेगी विधायक राजकुमार आदि मौजूद रहे।

You May Also Like

Leave a Reply