लोकसभा में माथे पर सिंदूर,हाथों में मेहंदी लगाकर शपथ लेने पहुँची नुसरत जहां

Please Share

नई दिल्ली: संसद की कार्यवाही मंगलवार से शुरू हो गई हैै। 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। एक्ट्रेस से सांसद बनी दोनों अभिनेत्रियों ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया।बता दें कि दोनों अभिनेत्रियां अभी तक संसद की कार्यवाही में शामिल नही हुई थी।

बता दें कि नुसरत ने टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था। सांसद बनने के बाद नुसरत जहां अब अपने पद की शपथ ली। इस खास मौके पर नुसरत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें गुलाबी रंग का बॉर्डर था। नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।r

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर संबोधित कर सकते हैं। मोदी अपनी सरकार की आगामी पांच साल की योजनाओं के बारे में चर्चा कर सकते हैं। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर आरक्षण संशोधन समेत कई बिल पेश किए गए थे। यह बिल केंद्रीय राज्य गृहमंत्री जी किशन रेड्डी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से पेश किया। कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आधार और अन्य कानून संशोधन बिल 2019 पेश किया था।

You May Also Like