मसूरी में अतिक्रमण पर चला प्रशासन और पालिका का डंडा, अतिक्रमणकारियों द्वारा जमकर नोकझोंक

Please Share

मसूरी: माल रोड पर अतिक्रमणकारियों को हटाने गई नगर पालिका परिषद मसूरी की टीम के साथ अतिक्रमणकारियों द्वारा जमकर अभद्रता और नोकझोंक की गई। इसके बाद पालिका के कर्मचारियों और अतिक्रमणकारियों के बीच जमकर बवाल हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस एसडीएम मसूरी के नेतृत्व में माल रोड पर पहुंची और सभी अतिक्रमणकारियों को माल रोड से हटाने की कार्रवाई की गई। इस को लेकर अतिक्रमणकारियों ने जमकर हंगामा भी काटा।

वही माहौल को बिगड़ता देख पुलिस द्वारा भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। वहीं पुलिस द्वारा सरकारी काम में व्यवधान उत्पन्न करने को लेकर कुछ अतिक्रमणकारियों को हिरासत में ले लिया गया । अतिक्रमणकारियों द्वारा मसूरी कोतवाली पहुंचकर कोतवाली का घेराव किया गया।

वहीं प्रशासन पर दबंग नीति अपनाने का आरोप भी लगाया गया। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा उनको बिना व्यवस्थित किए उनको हटाने का काम किया जा रहा है। जिस कारण उनकी रोजी-रोटी पर संकट आन पड़ा है। वही एसडीएम मसूरी द्वारा मसूरी माल रोड और झूला घर में स्थाई और अस्थाई रूप से किए गए अतिक्रमण को भी हटाया गया। सभी अतिक्रमणकारियों को हिदायत दी गई कि वह स्वयं अपने अतिक्रमण को हटा ले अन्यथा प्रशासन को बलपूर्वक अतिक्रमण को हटाना पड़ेगा।

You May Also Like