पर्रिकर की वायरल तस्वीर पर बोले उमर अब्दुल्ला, मानवीयता दिखाएं,उन्हें बिमारी से उबरने दें

Please Share

नई दिल्ली: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह तबीयत खराब होने के बावजूद काम करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही इस पर सियासी गलियारों में बयानबाजी शुरू हो गई है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने तस्वीर को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने वायरल तस्वीर का जिक्र करते हुए कहा कि ‘उनकी नाक में ट्यूब पड़ा है, यह कितना अमानवीय है कि उन पर फिर भी काम करने और फोटो खिंचवाने के लिए दबाव डाला जा रहा है।’ उन्होंने कहा कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को बिना प्रेशर और तमाशा के अपनी सेहत का खयाल रखने की अनुमति दी जानी चाहिए।

बता दें कि पर्रिकर की यह तस्वीर रविवार को सामने आई थी जिसमें वह पणजी में मनडोवी नदी पर एक निर्माणाधीन ब्रिज का निरीक्षण करते दिख रहे हैं। तस्वीर में यह भी दिख रहा है कि पैनक्रिएटिक बीमारी से पीड़ित पर्रिकर की नाक में एक नली लगी हुई है और उनके पीछे खड़ा शख्स उन्हें सहारा देखर खड़ा किया हुआ है। पर्रिकर की तस्वीर पर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें फोटो खिंचाने के लिए मजबूर करने के लिए भाजपा आलाकमान पर सवाल उठा रहे हैं।

You May Also Like