उत्तराखंड: रिटायर्ड महिला अधिकारी की हत्या का खुलासा, करीबी ने की हत्या, अमृतसर से गिरफ्तार

Please Share
देहरादून: देहरादून की पॉश कालोनी दून विहार में लूटपाट के दौरान रक्षा लेखा नियंत्रक (सीडीए) से सेवानिवृत्त महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या परिवार के बेहद करीबी ने केवल दो लाख रुपए के लिए की है। आरोपी को पुलिस ने अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अमृतसर से देहरादून लाया जा रहा है। मृतका के परिवार का बेहद करीबी बताया जा रहा है।
घटना का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। महिला के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। प्रथम दृष्टया नशीला पदार्थ दिए जाने की आशंका जताई गई थी। उधर, सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो एक शख्स काला बैग लेकर घर से निकलता नजर आया।
मामले के अनुसार, राजपुर रोड स्थित दून विहार कालोनी निवासी गुलशन चड्ढा (65) रक्षा लेखा नियंत्रक (सीडीए) से आडिटर पद से रिटायर्ड हुई थीं। उनके पति प्रवेश चड्ढा होटल, बेटा सन्नी आईसीआईसीआई बैंक और पुत्र वधू दिव्या एक्सिज बैंक में नौकरी करती है।रोजमर्रा की तरह गुरुवार सुबह परिवार के अन्य सदस्य ड्यूटी पर चले गए थे। घर में गुलशन चड्ढा अकेली थीं। शाम को साढ़े चार बजे के करीब पति प्रवेश चड्ढा वापस आए तो गुलशन चड्ढा उन्हें घर के अंदर फर्श पर पड़ी मिलीं। कमरों के अंदर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। चड्ढा पूरा माजरा समझ गए और उन्हाेंने जाखन चौकी पर इसकी सूचना दी। पुलिस गुलशन चड्ढा को लेकर मैक्स अस्पताल पहुंची, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

You May Also Like