महिला बैग में भरकर लाई लाखों रुपए और मंदिर के दानपात्र में डाल गई, वीडियो वायरल..

Please Share

चित्तौड़गढ़: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मंडफिया स्थित सांवलिया सेठ के दरबार का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला मंदिर के दानपात्र में नोटों की गड्डियां डालती नजर आ रही है, जिसने भी यह नजारा देखा वो दंग रह गया। इसी दौरान ​किसी ने पूरे वाक्ये को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

जानकारी के अनुसार जलझूलनी मेले के आखरी दिन सावलिया सेठ के विग्रह को बाहर लाकर बेवाण में विराजित करने की तैयारी की जा रही थी। उस दौरान एक महिला श्रद्धालु एक बैग लेकर मंदिर पहुंची। पहले तो उसने सावलिया सेठ के दर्शन किए और फिर बैग से नोटों गड्डियां निकालकर दानपात्र में डालनी शुरू की। शुरुआत में तो लोगों ने इसे सामान्य बात समझा, मगर काफी देर तक यह सि​लसिला जारी रहा तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। अनुमान के अनुसार सवा करोड़ रुपए की राशि महिला की ओर से दान की गई है।

सांवलिया सेठ मंदिर से एक मान्यता जुड़ी है जिसके अनुसार यहां आने वाले भक्त सांवलिया सेठ को अपना बिजनेस पार्टनर भी मानते हैं। ऐसे में कई बिजनेसमैन अपनी आमदमी का एक हिस्सा दान पेटियों में चढ़ाते हैं। यही कारण है कि यहां की दान पेटियों को खोला जाता है तो पार्टनर सांवलिया सेठ के भंडारे में करोड़ों की नकदी और कई किलो सोना-चांदी मिलती है।

You May Also Like