VIDEO: लगातार सातवें दिन भी NH चंबा-मसूरी मार्ग बंद, लोगों की बढ़ी परेशानियां

Please Share

थत्यूड़: धनोल्टी के आसपास के क्षेत्रों में 2 फिट से अधिक बर्फभारी होने के चलते आज सातवें दिन भी NH चंबा मसूरी मोटर मार्ग पूरी तरह बंद पड़ा हुआ है। मार्ग बंद होने से लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। यहां एनएच विभाग द्वारा मार्ग को दुरूस्त करवाने के लिए दो जेसीबी लगाई गई थी लेकिन  अब तक मार्ग को खोला नहीं जा सका है। मार्ग बंद होने से लोगों को आवागमन के साथ-साथ लोगों को खाद्य सामग्री भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है। इसके अलावा कई जगहों पर विद्युत व्यवस्था भी ठप पड़ी हुई है।

धनोल्टी क्षेत्र के क्षेत्र पंचायत सदस्य तपेंद्र दिल वालों ने कहा कि धनोल्टी में बर्फबारी को हुए 7 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक एनएचबी मार्ग खुलवाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर बिजली भी नहीं है जिस कारण लोगों की मुश्किरें लगातार बढ़ती जा रही है। इसके अलावा किसी की तबियत खराब हो जाने पर भी अस्पताल तक जानें में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं ग्रामीण कुलदीप नेगी का कहना है कि धनोल्टी क्षेत्र में अधिक पर भारी होने से यहां पर जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त है। उनका कहना है कि ग्रामीणों को सरकार द्वारा अभीतक किसी भी तरह की सहायता नहीं दी जा रही है।

You May Also Like