कार्यक्रम के दौरान मंच पर बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अस्पताल में भर्ती

Please Share

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही बेहोश हो गए। कार्यक्रम में दौरान वह मंच पर खड़े हुए तभी एकाएक बेहोश होकर गिरने लगे, मंच पर आसपास खड़े अन्य लोगों ने तुरंत उन्हें संभाला। इस दौरान कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। फिलहाल गडकरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्‍य है। वहीं नितिन गडकरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि लो शुगर की वजह से उन्‍हें थोड़ी परेशानी हुई थी, अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं।

दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब वह महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में अन्‍य अतिथियों के साथ राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे। इस दौरान गडकरी ने बेचैनी महसूस की। इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ गया और मंच पर ही लड़खड़ाकर गिरने लगे। इसी दौरान राज्‍यपाल विद्यासागर राव ने उनको पकड़ लिया।

गौरतलब है कि नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था। बता दें कि केंद्र सरकार में नितिन गडकरी सड़क परिवहन मंत्री हैं। इसके अलावा उनपर गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है। गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, वर्तमान में नागपुर से सांसद भी हैं।

You May Also Like