कमलेश तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा, होटल के कमरे से मिले हत्यारों के बैग और खून से सने कपडे

Please Share

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले  में पुलिस को एक और कामयाबी हाथ लगी है। कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे हुए थे वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद कियें है। कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है। जिस होटल में कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे हुए थे, वहां से पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों के सामान बरामद किए हैं। दोनों हत्यारोपि लखनऊ के ही नाका थाना क्षेत्र के खालसा इन होटल में ठहरे हुए थे। जहां से पुलिस ने भगवा कपड़े और बैग बरामद किए।

वहीं बरामद कपड़ों पर खून भी लगा हुआ है। लालबाग खालसा होटल में दो संदिग्ध व्यक्ति ठहरे हुए थे। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली फील्ड युनिट के साथ पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। और कमरे की तलाशी लेने पर बैग के साथ कपड़े भी बरामद किए गए

जानकारी के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नामों के मुताबिक इस होटल में शेख असफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद ठहरे थे। होटल के कमरे के अंदर बनी अलमारी में बैक, लोअर, लाल रंग का कुर्ता पड़ा हुआ मिला, और  बेड़ पर भगवा रंग का कुर्ता पड़ा मिला। जब कपड़े को उलट कर देखा गया तो उसमें खून के धब्बे नजर आए।

तौलिया खोलने पर भी खून के धब्बे दिखे, बैग में जिओ फोन पैकेट भी मिला है। साथ ही सेविंग किट, चश्मे का डिब्बा रखा मिला। कानूनी कार्रवाई के बाद होटल का कमरा सील कर दिया गया है।

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ में दो संधिग्द बदमाशों ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर फरार हो गए थे। कमलेश तिवारी को हत्यारों ने चाकू घोंपा था। घटना के बाद कमलेश तिवारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

You May Also Like