जनसंघर्ष मोर्चा ने लगाए कोतवाल पर गम्भीर आरोप, कार्यवाही की मांग

Please Share

देहरादून: विकास नगर शहर के आसपास इलाकों में इन दो माह में लगभग कई चोरियों की वारदातें हो चुकी हैं लेकिन चोरों का अब तक कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है मोर्चा ने गंभीर आपत्ति जताते हुए कहा कि कोतवाली विकास नगर के संरक्षण में अवैध खनन का काला कारोबार में दिनदहाड़े नदियों में जेसीबी के इस्तेमाल ने कोतवाली की पोल पट्टी खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा है यदि जल्द कार्यवाही नही की जाएगी तो मोर्चा उग्र आंदोलन करेगा।

जन संघर्ष मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने कह आलम यह है कि कोतवाल विकासनगर शाम ढलते ही ना जाने किस गम में नशे के आगोश में समा जाते हैं तथा जब कोतवाली का मुखिया ही बेसुध हो जाता है तो औरों से क्या उम्मीद करी जाए। उन्होंने बताया कोतवाली में कोतवाल को लगभग 1 साल हो गए हैं दर्जनों चोरियों के मुकदमे कोतवाली में पेंडिंग पड़े हैं इसके बावजूद भी कई चोरियां अभी तक हो चुकी है जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है अब तक ना तो चोरी के माल का पता पड़ा ना चोरों का इसको लेकर जल्द ही जन संघर्ष मोर्चा उग्र आंदोलन करने के लिए तैयार है

वहीं शर्मा ने कहा कि विकास नगर क्षेत्र पुलिस के लिए शराब खनन कारोबार कमाई का जरिया बन चुके हैं ।काफी समय से पुलिस की मिलीभगत अवैध कारोबार में सम्मिलित ने चोरों माफियाओं के लिए विकास नगर क्षेत्र और सुरक्षा अड्डा बना दिया है। मोर्चा शीघ्र ही पुलिस की माफियाओं से सांठगांठ अवैध खनन शराब चोरी वह कोतवाल के नशे में चूर रहने को लेकर शीघ्र ही एसएसपी डीआईजी से मुलाकात करेगा। अब देखना यह होगा कि जब से विकास नगर कोतवाल आए हैं तब से कितनी चोरी कितने अवैध खनन का खुलासा इन महाशय ने किया है।

You May Also Like