जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता और उनके भाई की गोली मारकर हत्या

Please Share

श्रीनगर: बीजेपी के राज्य इकाई के सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार की किश्तवाड़ में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों लोगों को उनके घर के बाहर गोली मारी गई। अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार स्टेशनरी की दुकान बंद करने के बाद वापस अपने घर आ रहे थे। 2008 में अनिल परिहार ने पैंथर पार्टी के टिकट पर किश्तवाड़ से चुनाव लड़ा था। इन सबके बीच किश्तवाड़ कस्बे में कर्फ्यू के साथ धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके साथ ही किश्तवाड़ में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना बुलाई गई है।

बीजेपी राज्य इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना का कहना है कि अनिल परिहार और उनके भाई को आतंकियों ने मारा है। दोनों लोगों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन लोगों को बचाया नहीं जा सका। रविंदर रैना ने कहा कि वो कायराना हरकत की निंदा करते हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ लड़ाई और उत्साह के साथ जारी रहेगी। भाजपा राज्य के महासचिव अशोक कौल ने हमले की निंदा की है।

संभागीय आयुक्त (जम्मू) संजीव वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी पुख्ता तौर पर कह पाना मुश्किल है कि किन लोगों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। लेकिन जल्द ही गुनहगारों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के पीछे की सभी वजहों पर गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।

जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। घटना के बाद बडगाम और पुलवामा जिलों में बड़े पैमाने पर लोगों ने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की चपेट में आकर एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। इसके साथ ही मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हो गया।पुलिस ने एक बयान में कहा कि बडगाम के अरिजल क्षेत्र के बुग्गू गांव में मारे गए आतंकवादियों की पहचान बडगाम के मुख्तार अहमद और पंपोर के मुहम्मद आमीन मीर के रूप में हुई है।

You May Also Like