जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

Please Share

जम्मू-कश्मीर : आज सुबह जम्मू कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज सुबह एक बार फिर मुठभेड़ हुई। वहीँ बडगाम के चाटेरगाम में आतंकियों के छिपे होने की खबरें मिली थीं, जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया। वहीँ सेना द्वारा चलाये गए ऑपरेशन में जहां 2 आतंकी ढेर हुए हैं वहीँ 3 जवान भी घायल हुए हैं।

वहीँ सुरक्षाबलों के इलाके को घेर लिया है और फायरिंग अब भी जारी है. कल यानी मंगलवार को भी घाटी के कुलगाम जिले के रेड़वनी इलाके में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा। यहाँ आतंकी गतिविधियाँ इतनी बढ़ चुकी हैं कि वह राज्य के लोगों को अमन और चैन से नहीं रहने दे रहे हैं। यहाँ पर आये दिन सेना पर आतंकवादियों द्वारा हमले होते रहते हैं। वहीँ बीते मंगलवार को यहाँ पर सेना ने आतंकियों पर हमला किया। जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया।

इस मुठभेड़ में एक सेना का जवान भी शहीद हो गया है। वहीँ रोजाना आतंकियों द्वारा ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकियों का खात्मा किया जा रहा है। बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब यहाँ पर सुरक्षा बालों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। वहीँ बीते कुछ समय पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करने वाले दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया, जो पुंछ से हथियार लेकर कश्मीर घाटी जाने वाले थे।

You May Also Like