जम्मू-कश्मीरः भ्रष्टाचार के मामले में महबूबा मुफ्ती से एंटी करप्शन ब्यूरो ने मांगा जवाब

Please Share

श्रीनगरः  जम्मू-कश्मीर में जहां एक और अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती से असमंजस बना हुआ है। पीडीपी प्रमुख और भूतपूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तो वहीं दूसरी और रविवार को श्रीनगर के एंटी करप्शन ब्यूरो ने महबूबा मुफ्ती को पत्र लिखकर कथित भ्रष्टाचार पर जवाब मांगा है।इसकी पुष्टी स्वयं महबूबा ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है।

बता दें कि रविवार को  एंटी करप्शन ब्यूरो ने महबूबा को पत्र लिख कहा है कि- ‘कुछ मंत्रियों की सिफारिश पर जम्मू-कश्मीर बैंक के चेयरमैन ने कुछ नियुक्तियां की हैं। पत्र में कहा गया है कि यह स्पष्ट करें कि क्या जम्मू-कश्मीर बैंक में नियुक्तियों के लिए इस तरह के संदर्भों का आपका समर्थन था?’

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ति ने सोशल मीडिया पर एंटी करप्शन ब्यूरो का पत्र साझा कर कहा है कि एंटी करप्शन ब्यूरो से एक पत्र प्राप्त करने के लिए आश्चर्य नहीं है। मुख्य धारा के नेताओं को एकजुट करने और सामूहिक प्रतिक्रिया के लिए संभावित प्रयासों को विफल करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। जिसकी मैं बहुत छोटी इकाई हूँ जो आज हमें एकजुट करती है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह की रणनीति से काम नहीं चलेगा।

You May Also Like