महासचिव बनने के बाद पहली बार रैली में बोलीं प्रियंका: जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं

Please Share

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद गुजरात में पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, आपका वोट आपका हथियार है। जागरूकता से बड़ी कोई देशभक्ति नहीं है। प्रियंका ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, आने वाले दिनों में सही निर्णय लीजिए, सही फैसले लीजिए क्योंकि ये देश आपका है, आपको इसे बचाना है, हम देश के लिए काम करें, देश के लिए इकट्ठे आगे बढ़ें, यही हमारा प्रयास होना चाहिए। प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, “यह देश प्यार, सद्भाव और भाईचारे की नींव पर बना है। आज जो कुछ भी हो रहा है, वह दुःखद है।”

प्रियंका ने कहा, चुनाव में फिजूल के मुद्दे नहीं उठने चाहिए। देश को आगे बढ़ाने में सभी को सहयोग करना चाहिए। प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, क्या आपके बैंक खाते में 15 लाख रुपये आ गए? प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में करोड़ों लोगों को नौकरियां देने के अपने वादों को पूरा नहीं किया।

प्रियंका ने महिलाओं की सुरक्षा पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि, महिलाओं की सुरक्षा का वादा का क्या हुआ। प्रियंका गांधी ने कहा, जो बड़े-बडे वादे किए जा रहे हैं वह सब झूठे हैं। देश में हर जगह नफरत और झूठ फैलाया जा रहा है। गांधीनगर जिले के अदालाज गांव के निकट आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थी। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य में एक रैली आयोजित करके आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिगूल फूंका।

You May Also Like