जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, पुलिस की नौकरी छोड़ आतंकी बना तारिक भी मारा गया

Please Share

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के शोपियां के सतीपूरा इलाके में हुई। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयाब से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सतीपूरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद 34 राष्ट्रीय रायफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर, इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को देखते ही आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव में छूपे आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया और दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों के शव बरामद हो गए हैं।
मारे गए दोनों आतंकी लश्कर के जुड़े हुए थे और कई हमलों शामिल थे। इनके पास भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। इनकी पहचान निकलूरा के बशारत अहमद और खासी पूरा के रहने वाले तारिक अहमद के तौर पर हुई है।
सूत्रों की माने तो तारिक अहमद एसपीओ था और यह पाखेरपूरा में तैनात था। पिछले साल 26 अप्रैल को यह अपनी सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया था और आतंकी संगठन लश्कर में शामिल हो गया था। मुठभेड़ के बाद सुरक्षा के लिहाज से पूरे दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

You May Also Like