इंडिगो फ्लाइट को फोन पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

Please Share

नई दिल्ली: एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब इंडिगो विमान के एक सुरक्षाकर्मी का एक अनजान शख्स ने फोन कर विमान में बम होने की सूचना दी। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि मुंबई से दिल्ली जा रहे विमान में बम रखा गया है।

एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, फोन से मिली धमकी के बाद प्लेन को मुंबई एयरपोर्ट सघन जांच की गई। हालांकि, बम थ्रेट असेसमेंट समिति की जांच में कुछ भी नहीं मिला है। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने विमान को ‘सुरक्षित’ घोषित कर दिया। इस घटना पर इंडिगो की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

बता दें कि विमान को सुबह छह बजकर पांच मिनट पर प्रस्थान करना था। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कितने यात्री सवार थे। ‘गो एयर फ्लाइट जी8 329 से दिल्ली जा रही एक महिला यात्री टी1 पर इंडिगो के चेक-इन काउंटर पर गई और वहां बताया कि इंडिगो की फ्लाइट 6ई 3612 में बम है।’ महिला यात्री ने कुछ लोगों की तस्वीरें भी दिखाईं और दावा किया कि वे राष्ट्र के लिए ‘खतरा’ हैं। इसके बाद सीआईएसएफ के कर्मी उसे पूछताछ के लिए हवाई अड्डा पुलिस थाने लेकर गए। इसके बाद सीआईएसएफ के कर्मी महिला को पूछताछ के लिए हवाई अड्डा पुलिस थाने लेकर गए। फिलहाल महिला से पूछताछ जारी है।

You May Also Like