हवाई साबित हो रहा हेली सेवा में ब्लैक टिकटिंग खुलासे का दावा

Please Share

देहरादून: केदारनाघाटी के सीतापुर हेलीपैड पर पिछले दिनों ब्लैक टिकटिंग का मामला सामने आया था। रुद्रप्रयाग पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। एसआईअी तक गठित की गई, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी हेली टिकट ब्लैक करने वाला मुख्य सरगना अब तक पुलिस के हाथ नहीं आ पाया। हैरानी की बात यह है कि जिस हेलीपैड पर मामला सामने आया था। उसमे  पुलिस अब तक मुख्य सरगना तक नहीं  पहुँच पाई है।  हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।

मामले में पुलिस ने छोटी मछलियों को तो पकड़ लिया, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि अब तक बड़ी मछली पुलिस के हाथ नहीं आ पायी। इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर पुलिस इस मामले में इतना समय क्यों दे रही है। जबकि पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में पुलिस को सबकुछ बता दिया था। पुलिस को यह जानकारी हेली कंपनी के आॅप्रेशनल इंचार्ज ने दी थी कि ब्लैक टिकटिंग कंपनी के मार्केटिंग हेड के निर्देश पर कर रहे थे। ऐसे में पुलिस मार्केटिंग हेड को इतना समय क्यों दे रही है।

हैलो उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए एसपी रुद्रप्रयाग प्रहलाद मीणा ने कहा कि जांच जारी है। मामले में जिन लोगों के नाम सामने आये हैं, उनसे पूछताछ की जानी है। हेली कम्पनी  ग्लोबल वेक्ट्रा के एक मार्केटिंग मैनेजर का नाम भी सामने आया है। उनको पुलिस को बयान देने के लिए एक दिन का समय दिया है। नहीं आने की स्थिति में कार्रवाई की जाएगी। यह गंभीर मामला  है। दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा।

You May Also Like