गार्ड ने सहकारी बैंक कैशियर और चपरासी को गोलियों से भुना, गिरफ्तार

Please Share

चंपावत: पिथौरागढ़ जिला सहकारी बैंक की चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र की एक बैंक शाखा में बैंक के सुरक्षा गार्ड ने कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों को गोली मारने के बाद आरोपी गार्ड मौक से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना लोहाघाट क्षेत्र के खेतीखान में पिथौरागढ़ जिला सहकारी बैंक की शाखा है। सुबह करीब नौ बजे बैंक खुला, तो वहां कैशियर, एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और गार्ड ही मौजूद थे। बताया जा रहा है कि उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिस पर गार्ड ने अपनी बंदूक से अचानक फायर कर दोनों को गोली मार दी और खुद फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इससे पहले कि लोग कैशियर और चपरासी को अस्पताल ले जाते, कैशियर, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी दम तोड़ चुके थे।

कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त ललित बिष्ट और राजेंद्र वर्मा के रूप में हुई है। ललित बैंक का कैशियर और राजेंद्र चतुर्थ श्रेणी कर्मी थे। दोहरे हत्याकांड को अंजाद देने के बाद आरोपी गार्ड निदेश बोरा वहां से फरार हो गया। कोतवाल ने बताया कि घटना के पीछे की वजह का अभी पूरा पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि जो जानकारी मिली है। उसके अनुसार गार्ड और बैंक कर्मियों के बीच कुछ कहासुनी जरूर हुई थी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

एडीएम हेमंत वर्मा के नेतृत्व में बनीं पुलिस अौर प्रशासन की टीम ने हत्या के अारोपी बैंक गार्ड को घटना के 2 घंटे बाद उसके गांव मानर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे चम्पावत ले जाया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply