घाटी में नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकर्ताओं पर आतंकी हमला, दो की मौत, एक गंभीर

Please Share

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में जैसे ही निकाय चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही घाटी में आतंकी वारदातें बढ़ती जा रही है। यहां चुनावों को देखते हुए आतंकी माहौल खराब करने की कोशिश में लगे हुए हैं। औऱ लगातार आम लोगों को निशाना बनाकर आगामी चुनावों में बाधा डालने की कोशिश कर रहे हैं। एक बार फिर आतंकियों ने हमले की वारदात को अंजाम दिया है।

यहां जम्मू-कश्मीर के कराफली में आतंकी हमला हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। दरअसल, शुक्रवार को आतंकियों ने कराफली इलाके में नेशनल कांफ्रेंस के तीन कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की, जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है।

बता दें कि, 8 अक्टूबर को यहां पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोट डाले जाने हैं। जिसके बाद घाटी में आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं। जम्मू-कश्मीर में 13 साल बाद हो रहे शहरी निकाय चुनाव में आतंकी हमले का खतरा पहले से ही मंडरा रहा था। इस चुनाव में पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने आर्टिकल 35ए को लेकर चुनाव का बहिष्कार किया है, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी ने ज्यादातर जगहों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

You May Also Like