समलैंगिक सम्बन्ध, लाखों की मांग और फिर हत्या

Please Share

श्रीनगर : समलैंगिक सम्बन्ध के बाद ब्लैकमेल कर पैसों की मांग के चलते हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकी एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है। 29 जनवरी को आरोपियों ने युवक की हत्या के बाद शव को बोरे में डाल कर जीआई एंड टीआई मैदान श्रीनगर में फेंक दिया था। मृतक अनिस पुत्र रहीश निवासी मंगलोर, हरिद्वार का रहने वाला था।

इस मामले में मंगलवार को श्रीनगर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी हाजी सगीर अहमद को गिरफ्तार किया। सगीर ने बताया कि अनिस और उसके बीच समलैंगिक सम्बन्ध थे। जिसके चलते अनिस अक्सर सगीर को ब्लैकमेल करता था और मोटी रकम की मांग करता था। इन सब से परेशान होकर सगीर ने हत्याकांड की कहानी रच डाली और अनिस को मौत के घाट उतार दिया।

अनिस के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक अनिस 28 जनवरी को श्रीनगर में किसी युवक को मिलने की बात कह कर घर से निकला था। मृतक युवक की मुलाकात श्रीनगर में 29 जनवरी को रेडीमेट गारमेंट्स का व्यापार करने वाले सगीर अहमद पुत्र छोटे मियां से हुई। सगीर मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में सगीर ने बताया कि उसने अपने दो साथी बहादुर उर्फ़ इनाम पुत्र सद्दीक निवासी मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश और एक अन्य साथी के साथ मिलकर मृतक अनिस की गला घोंटकर हत्या की थी। सगीर ने बताया कि अनिस के साथ उसके समलैंगिक सम्बन्ध थे, और एक दिन समलैंगिक सम्बन्ध बनाने के दौरान अनिस ने फोटो क्लिक कर ली। इस एवज में मृतक अनिस अक्सर ब्लैकमेल करता था। जिसके चलते सगीर 40 हजार रुपये दे चूका था। लेकिन अनिस का लालच बढ़ने के बाद वह 5 लाख रुपये की मांग करने लगा।

अनिस की मांग और ब्लैकमेल से परेशान होकर हत्या करने के लिए सगीर ने अपने दो अन्य साथियों को 30 हजार रूपए देने का वादा किया था। जिसमे से 20 हजार रूपए सगीर दे चूका था। हत्या में लिप्त इनाम को ऋषिकेश पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

You May Also Like

Leave a Reply