VIDEO: फेरीवाले द्वारा बच्ची से छेड़छाड़ आरोप में पिटाई मामले की सच्चाई…

Please Share

-संवाददाता हरीश शर्मा

देहरादून: हाल ही में उत्तरकाशी में हुए शर्मनाक वाक्ये से लोगों का गुस्सा अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि, एक बार फिर शोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है। विडियो के सम्बन्ध में दावा किया जा रहा कि, यह व्यक्ति फेरीवाला है और गाँव में व्यक्ति ने एक युवती से छेड़छाड़ की व युवती को भगाने का भी प्रयास किया। ये वीडियो पौड़ी गढ़वाल के पातल राजस्व क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, उक्त युवक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

वहीँ जब हैलो उत्तराखंड ने वायरल विडियो का सच जानने के लिए स्थानीय तहसीलदार से जानकारी ली तो, उन्होंने घटना के सम्बन्ध में वायरल हो रहे तथ्यों को गलत बताया, हालाँकि विडियो की उन्होंने पुष्टि की। उन्होंने कहा कि, राजस्व उपनिरीक्षक व कानून गो ने मामले की जाँच की, तो जाँच में पाया कि उक्त व्यक्ति फेरीवाले ने  युवती से रास्ता पूछा लेकिन, युवती ने घबराकर शोर मचाया और घर जाकर अपने पिता से मामले को अवगत कराया। जिसके बाद गाँव के कुछ लोगों ने इस पर फेरीवाले की पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि, यह हाल ही उत्तरकाशी में हुई घटना का इफ़ेक्ट है, जिससे लोगों ने असुरक्षा की भावना से शक के आधार पर फेरीवाले की पिटाई की। उन्होंने बताया कि, युवती के परिजनों ने भी किसी भी तरह की छेड़छाड़ से इंकार किया है व मामले में किसी तरह की शिकायत करने से मना किया।

इसके अलावा तहसीलदार ने बताया की अहतियातन ऐसी घटनाओं व असुरक्षा की भावना को दूर करने के लिए आदेश जारी किया गया है कि, यदि इस तरह बिना अनुमति कोई भी व्यक्ति सामान बेचने क्षेत्र में आता है तो उसके सामान को जब्तकर उसके खिलाफ कार्यवाही की जाये।

You May Also Like