देहरादून: एक बाइक पर चार दोस्त, हुआ हदसा; चारों की दर्दनाक मौत

Please Share

देहरादून: बुधवार दोपहर करीब 12 बजे त्यूनी के करीब एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ त्यूनी के करीब 17 किमी0 मीनस की ओर हेटसू, अटाल के पास एक बाईक सड़क से नीचे 350 मीटर गहरी खायी में गिर गयी। दुर्घटनाग्रस्त टीवीएस बाईक का नं0 यूके 16 सी 2428 है।

इस बाईक में चार व्यक्ति (वैल्डिंग मजदूर) सवार थे, जो कुछ दिन पहले ग्राम हेटसू में वैल्डिंग कार्य के लिए आये थे। ये आज अपना काम समाप्त करके एक ही बाईक से हेटसू से मीनस मार्ग से होते हुये अपने निवास स्थान तिमली, सहसपुर की ओर जा रहे थे।

प्रथम दृष्टया घटना का बाईक चालक द्वारा अपना बैग बाइक में आगे टंकी में रखना, जिस कारण मोड पर गाड़ी को मोड़ते समय बाईक के हेण्डल से उलझ जाना प्रकाश में आया है। घटना में बाइक सवार चारों व्यक्त्यिों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। मृतकों के शव को घटनास्थल से स्थानीय लोगों की मदद से निकालकर पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र त्यूनी में रखवाया है।

मृतकों में साजिद पुत्र नजीब उम्र करीब 23 वर्ष निवासी तिमली सहसपुर, अब्दुल पुत्र मुर्तलीब उम्र करीब 25 वर्ष,  राकिब पुत्र राशिद उम्र करीब 22 वर्ष और तौफीक पुत्र अगुर उम्र 30 शामिल हैं।

You May Also Like