देहरादून: दशहरे की छुट्टी के दिन घर में आया मौत का संदेश

Please Share

देहरादून: देहरादून के गुच्चु पानी स्थित चन्द्रोटी पुल के निकट नदी में नहाते हुए दो छात्र बहे। जिसमे दोनो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी।दरअसल, दोनो छात्र दून के निजी इंस्टिट्यूट में एनडीए की तैयारी कर रहे थे।और दशहरे की छुट्टी के चलते दोस्तो के साथ नदी में नहाने गए थे। बताया जा रहा है कि पैर फिसलने से दोनों नदी की तेज धारा की चपेट में आते ही बहने लगे।अन्य साथियों ने तुरन्त पुलिस को सुचाना दी जिससे मौके पर एसडीआरएफ और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया।

दो घण्टे बाद मिले शव –
2 घण्टे तक चले इस अभियान के बाद दोनों युवकों के शव पुलिस ने बरामाद किए। और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए दोनो के शव अस्पताल भेज दिया गया । पुलिस के माध्यम से मिली जानकारी के मुताबिक दोनो छात्र में से अंसुमान एक गोंडा बिहार और दूसरा सचिन पुंडीर देहरादून निवासी बताया जा रहा है।
दशहरे की छुट्टी बनी मौत का कारण  –
 दरअसल दशहरे की छुट्टी का आनंद लेने के लिए ये दोनों छात्र गुच्चु पानी के निकट चंद्रोटी पुल के पास नदी में नहाने निकले थे । लेकिन नदी में नहाते समय पैर फिसलने से दोनों दोस्त नदी के बहाव में बह गए । मदद के लिये जब तक कोई वहाँ पहुँचता तबतक दोनों छात्रों जान चली गई ।
दशहरे के त्यौहार में घर मे छाया मातम – 
 आपको बता दें कि दोनों छात्रों के परिवार वाले आज दशहरे का त्यौहार मना ही रहे थे कि तबतक घर में ये सन्देश पहुँच गया जिसके बाद परिवार वालों की खुशियाँ मातम में बदल गई । 
दशहरे की छुट्टी के दिन घर में आया मौत का संदेश

You May Also Like