सड़क न होने के कारण ग्रामीणों का डी एम कार्यालय पर हल्ला बोल

Please Share

उत्तरकाशी: ग्रामीणों की सुविधा के लिए गत चार वर्ष पूर्व राज्य सरकार ने ब्रहम्खाल मांडियासारी मसोन मोटर मार्ग स्वीकृत तो कर दिया लेकिन लोक निर्माण विभाग की लापरवाही व अनदेखी के चलते आज तक सड़क पर कार्य शुरू नही हो पाया है जिसका खामियाजा ग्रामीणों को कई किमी की दूरी पैदल चलकर भुगतना पड़ रहा है।

सोमवार को मांडियासारी के दर्जनों ग्रामीण जिला पंचायत सदस्य के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे जहां पर ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद ग्रामीणों ने  जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान से मुलाकात की और बताया कि ब्रहम्खाल मांडियासारी मोटर मार्ग वर्ष 2013 में स्वीकृत हो गया था लेकिन चार वर्ष बीत जाने के बाद भी मार्ग का निर्माण नहीं किया गया।

वहीं विभाग की ओर से मार्ग का समरेखण भी किया जा चुका है लेकिन लोक निर्माण विभाग की लापवाही के कारण यह मार्ग अभी भी अधर में लटका है जिस कारण ग्रामीणों को गांव तक पहुंचने के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क न होने से उनको दैनिक उपयोग की वस्तुओं जैसे गैस सिंलेडर, राशन, सहित आदि भवन सामाग्री को पहुंचाने के लिए घोड़े खच्चरों का सहारा लेना पड़ रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply