कांग्रेस की योजनाओं को बंद कर रही है डबल इंजन की सरकार -हरीश रावत

Please Share

उत्तरकाशी: जिले के स्थापना दिवस पर डुंडा देवीधार में आयोजित विकास मेले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से गरीबों के लिए जो योजनायें संचालित की गई थी। उसको भाजपा की डबल इंजन सरकार बंद करने पर तुली है। जिससे गरीब जनता को नुकसान पहुंच रहा है।

गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी उत्तरकाशी स्थापना दिवस पर डुंडा ब्लॉक की ओर से रेणुका मंदिर परिसर देवीधार में तीन दिवसीय विकास मेले का आयोजन किया गया। इस मौके पर हरीश रावत ने जनता को संबोधित करते हुए स्थापना दिवस की शुभकामनायें दी और कहा कि उन्हें अब किसी भी पद की लालसा नहीं है। पार्टी हाईकमान की ओर से जो भी जिम्मेदारी उनको दी जायेगी, वह उससे जनता की सेवा करेंगे।

वहीं इस मौके पर विशिष्ट अतिथि शामिल हुए पूर्व विधायक गंगोत्री विजयपाल सिंह सजवाण ने कहा कि नमामि गंगे योजना के तहत गत मंगलवार को डुंडा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। उस कार्यक्रम में डुंडा के प्रमुख से लेकर प्रधान तक किसी भी जनप्रतिनिधि को आंमत्रित नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि पौराणिक माघ मेला जिले का प्रसिद्ध सांस्कृतिक धार्मिक एवं पर्यटन मेला है। जिसमें पूरे जिले भर के ग्रामीण पहुंचते हैं, लेकिन उत्तराखंड  राज्य बनने के बाद पहला मेला होगा जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे। इसके आलावा उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की ओर से जिले की पूरी तरह उपेक्षा की जा रही है। वहीं इससे पूर्व डुंडा के ग्रामीणों ने रेणुका देवी की डोली के साथ कलश यात्रा निकाली। इस मौके पर विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

You May Also Like

Leave a Reply