बाहर से आ रहे लोगों को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन करने की मांग

Please Share

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट:

मसूरी: पर्यटन नगरी मसूरी में लंढोर बाजार के बुचडखाना में दिल्ली से मसूरी पहुंची एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से मसूरी शहर व आसपास के छेत्र में हडकंप मचा हुआ है। जिसको लेकर मसूरी वासियों ने बाहरी राज्यों से आ रहे लोगों को होम क्वारंटिन करने पर शासन के प्रति नाराजगी जताई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अभी तक मसूरी में कोई भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया था। लेकिन जब से दुसरे राज्यों से लोगों ने मसूरी का रुख किया है तब से मसूरी में लोगों कोरोना वायरस का डर सताने लगा है।  जिसका जीता जगता साबुत दिल्ली से मसूरी आई एक महिला है, जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। लोगों ने कहा कि जो भी लोग बाहर से मसूरी आ रहे है, उन्हें होम क्वारंटिन ना कर इंस्टिटीयुशनल क्वारंटिन किया जाना चाइये। जिससे और लोगों में इसकी पुष्टि ना हो।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड हेल्थ बुलेटिन, रात 9 बजे की रिपोर्ट, 3 और कोरोना पॉजिटिव

वंही पालिका अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती op का कहना है कि जो भी लोग मसूरी में आ रहे है, उनकी पूरी स्क्रीनिंग कर मसूरी में आने दिया जा रहा है और जिन लोगों में कोई सिम्टम नहीं पाये जा रहे है, उन्हें होम क्वारंटिन किया जा रहा है और जिन लोगों में कोरोना के सिम्टम पाये जा रहे है उन्हें इंस्टिटीयुशनल क्वारंटिन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी को इंस्टिटीयुशनल क्वारंटिन किया जाना संभव नहीं है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड हाई कोर्ट ने कहा-बॉर्डर पर रैपिड टेस्ट क्यों नही किया जा सकता

इस बाबत सामाजिक कार्यकर्ता मसूरी (मेघ सिंह कण्डारी), शहर कांग्रेस अध्यक्ष मसूरी (गौरव अग्रवाल) व स्थानीय निवासी (बुजेंद्र पंवार) का क्या कहना है, यह आप भी सुने।

यह भी पढ़ें: यूपी में भीषण हादसा, 24 लोगों की मौके पर ही मौत, 22 लोग घायल

You May Also Like

Leave a Reply