देहरादूनः स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा को तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने रौंदा, मौत से परिजनों में कोहराम

Please Share

देहरादूनः प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर जारी है। राजधानी देहरादून में पटेलनगर थाना क्षेत्र में गुरूवार सुबह स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने रौंद दिया। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। गुस्साए लोगों को शांत कराने के कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह पटेलनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ोवाला में स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार बेकाबू डंंपर ने रौंद दिया। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की पहचान मानसी बिष्ट के रूप में हुई है। छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वह 10वीं की छात्रा थी। सुबह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी। जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच वहां लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा। घायल चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाजत है। लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। छात्रा की  मौत से परिजनों मेंकोहराम मचा हुआ है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

You May Also Like