साढ़े चार घंटे बाद देहरादून से रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Please Share

देहरादून: साढ़े चार घंटे बाद सुबह साढ़े 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी देहरादून से रवाना हो गए। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 7 बजे देहरादून पहुंच चुके थे। उनका रुपद्रपुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके अलावा पीएम का कालागढ़ में भी कार्यक्रम प्रस्तावित है। फिलहाल उनके पूरे कार्यक्रम में मौसम ने रुकावट डाली। इसके चलते उनके कार्यक्रम में बदलाव भी किया गया है। पीए मोदी विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुबह करीब सात बजे उतरा। पीएम जौलीग्रांट में ही भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। मौसम खुलते ही पीएम रुद्रपुर के लिए रवाना हुए।

पीएम मोदी का रुद्रपुर से पहले देहरादून जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरने का कार्यक्रम भी बेहद गोपनीय रखा गया था। जिस समय पीएम हेलीकॉप्टर से उतरे तो उस समय सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी वहां नहीं पहुंचे थे। तब तक मोदी कार में बैठकर एयरपोर्ट स्थित स्टेट हाउस में पहुंचे। इसके बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने आवास से जौलीग्रांट के लिए रवाना हुए, लेकिन बीच रास्ते से ही लौट गए। बताया जा रहा है कि मौसम साफ होने पर रुद्रपुर रैली से पहले पीएम कार्बेट पार्क जाएंगे और वहां करीब दो घंटे रहेंगे। इसके बाद ही रुद्रपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे।

रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली से पीएम उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। वह यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे। एफसीआइ ग्राउंड (मोदी मैदान) में उनका एक घंटे का संबोधन रहेगा।

पीएम मोदी के आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। लेकिन, मौसम के चलते उनका कार्यक्रम बदलकर अब करीब ढाई बजे को हो गया है।

You May Also Like