देहरादून में युवको ने देर रात फौजी को पीटा, मुकदमा दर्ज

Please Share

देहरादून: राजधानी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां फिरोजपुर (पंजाब) से देहरादून आए एक फौजी की टैक्सी कार में सवार तीन लोगों ने पिटाई कर दी और उनका फोन भी तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया

जानकारी के अनुसार धीरज कुकरेती पुत्र बुद्धिराम कुकरेती निवासी झीवारेड़ी फिरोजपुर में फौज में तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह छुट्टी पर देहरादून पहुंचे। आइएसबीटी पर उतरने के बाद वह सवारी का इंतजार कर रहे थे। अंधेरा होने की वजह से कोई विक्रम नहीं मिल रहा था। तभी एक टैक्सी कार उनके पास आकर रुकी।

चालक ने बताया कि वह नयागांव की तरफ जा रहा है। इस पर वह भी कार में बैठ गए। कार में तीन लोग पहले से बैठे थे। रास्ते में कार में बैठे लोगों में से एक ने पूछा कि वह वोट किसको देते हैं। धीरज ने कहा कि वह फौजी हैं, राजनीति के चक्कर से दूर रहते हैं। इस बात पर तीनों बहस करने लगे। आरोप है कि इसके बाद तीनों युवक उनसे उलझ गए। मारापीटा और मोबाइल फोन भी पटककर तोड़ दिया। इसके बाद उन्हें कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और फरार हो गए। मामले में पटेलनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मामले को लेकर इस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि आइएसबीटी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से टैक्सी कार की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

You May Also Like