दून के रायपुर में हुई हत्या के अभियुक्तों को संश्रय देने वाला भी गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: थाना रायपुर का अंतर्गत हुए पिछले दिनों  हत्या के अभियुक्तों को संश्रय  देने वाला अभियुक्त भी गिरफ्तार कर लिए गया है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल को भी बरामद किया है।

ज्ञातव्य हो कि, 18 सितम्बर को अज्ञात 3 अभियुक्तों ने बालावाला में बालाजी ट्रेडर्स के पीछे ईंट व बजरी सप्लायर आदेश बालियान पुत्र गोपीचन्द बालियान निवासी बी-03 स्काईलाईन अपार्टमेन्ट राजेश्वरी नगर सहस्त्रधारा रोड देहरादून की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिस सम्बन्ध में थाना रायपुर पर मुअसं-/251/18 धारा 302 भादवि पंजीकृत कर विवेचना की गयी। पुलिस टीमों को अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं घटना के अनावरण हेतु दो पुलिस टीमों को मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत एवम नई दिल्ली क्षेत्रों में रवाना किया गया। एक टीम द्वारा घटनास्थल व आस-पास के सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया। इसी क्रम में 23 सितम्बर को टीमों की संकलित सूचना के आधार पर सूचना मिली कि, हत्या के अभियुक्तों को संश्रय देने वाला रोहित तोमर ऋषिकेश क्षेत्र में टिहरी विस्थापित कॉलोनी में है। सूचना की पुष्टि होने पर तुरन्त एक टीम ऋषिकेश क्षेत्र में रवाना हुई और टिहरी विस्थापित कॉलोनी गली न0 04 ऋषिकेश से घटना में सम्मिलित रोहित तोमर पुत्र विनय तोमर निवासी विराल थाना रमाला जिला बागपत उप्र को हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल संख्या एचआर 98 वी 1180 सहित गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान रोहित तोमर पुत्र विनय तोमर निवासी विराल थाना रमाला, जिला बागपत उप्र, उम्र-29 वर्ष के रूप में हुई।

You May Also Like