देहरादून: किशोर ने नानी के घर से की लाखों की चोरी, मुकदमा दर्ज

Please Share

देहरादून: राजधानी में अपराध बढ़ता जा रहा है। युवा नशे की गिरफ्त में होते जा रहे हैं जिससे वह कई बड़े अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि रायपुर में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है। यहां घर से लाखों के जेवर चोरी कर दोस्त को दे देने से बिफरी नानी ने अपने ही नाती और उसके दोस्त के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

दरअसल बनिता कवि निवासी अपर कंडोली राजपुर रोड ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि बीते दिनों उनके घर से सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गए। घर में चोर के घुसने का कोई निशान नहीं मिला तो साथ में रह रहे बेटी के बेटे अरचित शर्मा से पूछताछ की। पहले तो वह चोरी करने से इन्कार करता रहा, लेकिन जब दबाव बनाया गया तो उसने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए बताया कि उसी ने दोस्त प्रखर के साथ मिलकर चोरी की है। जिसे सुन नानी गुस्से से आग बबूला हो गई। घर में रखी लाखों की ज्वेलरी यूं ही चले जाने से वह इस कदर नाराज हुईं कि सीधे रायपुर थाने पहुंच गईं। यहां उन्होंने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर नाती और उसके दोस्त को गिरफ्तार करने को कहा।

पुलिस ने बताया कि अरचित को नशे की लत लग गई है। माना जा रहा है कि इसीलिए उसने अपनी ही नानी के घर में चोरी कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रखर गायब है। उसकी तलाश की जा रही है। संभव है कि गहने जल्द ही बरामद कर लिए जाएंगे। दोनो युवकों की तलाश जारी है।

You May Also Like