देहरादूनः खेल- खेल में चली बंदूक, मासूम बच्ची की मौत, चाचा पर मुकदमा दर्ज

Please Share

देहरादून- राजधानी देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र से एक सनसानीखेज मामला सामने आया है, यहां  घर में खेल रहे बच्चों के बीच खेल- खेल में चाचा की बंदूक से गोली लगने से एक बच्ची की मौत हो गई।  हादसे से बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार थाना पटेलनगर कारगी चौक मुस्लिम बस्ती में शनिवार को एक बच्ची अपने घर के अंदर बच्चों के साथ चाचा की लाइसेंसी बंदूक से खेल रही थी। तभी अचानक खेल खेल में बंदूक से गोली चल गई और मासूम बच्ची गोली लगने से घायल हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। आनन-फानन में परिजनों उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे महंत इंद्रेश अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा बाद उपचार जाएका को दिल्ली रेफर कर दिया गया था। जहां से जायका को डॉक्टरों द्वारा जवाब देने पर वापस देहरादून लाते समय सोमवार देर शाम रास्ते में बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने बच्ची के चाचा के विरुद्ध मामला दर्ज कर बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि  मामले की  जांच कर मौके से लाइसेंसी पिस्टल 32 बोर मय मैगजीन, 04 जिंदा कारतूस व 01 खोखा कारतूस बुलेट के साथ कब्जे मे लेकर, लाइसेंस धारी साजिद के विरुद्ध आईपीसी व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया गया। लाइसेंस धारी द्वारा अपने शस्त्र लाइसेंस का दुरुपयोग किया गया, लाइसेंस धारी के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौपी जाएगी।

You May Also Like