देहरादून: दर्दनाक सड़क हादसे में बी टेक के छात्र सहित दो युवकों की मौत ,मचा कोहराम

Please Share

देहरादून: राजधानी में हादसों का सिलसिला जारी है। थाना रायपुर में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा की बाइक सवार युवक पार्टी से लौट रहे थे इस दौरान यह हादसा हो गया। हादसे में बीटेक के छात्र सहित दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के पंचायतनामा भर शवों को अग्रिम कार्यवाही हेतु दून अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

बता दे की देर रात्रि सहस्त्र धारा क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गई है, जिसमे मोटरसाइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक रायपुर मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। पुलिस द्वारा दोनों घायलों को उपचार हेतु 108 के माध्यम से दून अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ डॉ0 ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला की दोनों युवक राजपुर में अपने दोस्त की पार्टी से अपनी मोटरसाइकिल संख्या यूके 10 A 2775 अपाचे से लौट रहे थे, तभी आईटी पार्क के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मृतक नरेश रावत THDC कॉलेज टिहरी में बी0 टेक का छात्र था तथा कपिल रावत देहरादून में प्राइवेट जॉब करता था।
मृतक युवकों की पहचान कपिल रावत पुत्र प्रेम सिंह रावत निवासी ग्राम कोटी, थाना बड़कोट, जनपद उत्तरकाशी, उम्र करीब 21 वर्ष तथा नरेश रावत पुत्र मंजू रावत निवासी ग्राम कोटी, थाना बड़कोट, जनपद उत्तरकाशी, उम्र- करीब 22 वर्ष , के रूप में हुई। घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि पुलिस द्वारा मृतकों के पंचायतनामा भर शवों को अग्रिम कार्यवाही हेतु दून अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

You May Also Like