देहरादून: दिन दहाड़े सराफ व्यापारी से लाखों की लूट, हवाई फायरिंग कर आरोपी फरार

Please Share

देहरादून: राजधानी में दिन दहाड़े लूट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है हथियारबंद दो बदमाश दिनदहाड़े एक सराफ की दुकान से लाखों के गहने और नकदी लूटकर फरार हो गए। सराफ को डराने के लिए बदमाशों ने दुकान में एक फायर भी झोंका। बदमाश अपने साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है।  ज्वैलरी शॉप में 64 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने में बदमाशों को महज चार मिनट का वक्त लगा। लेकिन, इस चार मिनट की वारदात के लिए बदमाश पिछले दो दिनों से दुकान के आसपास मंडरा रहे थे। फिर भी बदमाशों की गतिविधियों पर किसी को शक न होना अपने आपमें बड़ा सवाल खड़ा करता है। इलाके के व्यापारी दहशत में हैं, क्योंकि चार महीने पूर्व यहां पेट्रोल पंप मालिक के बेटे को गोली मार कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। तब पुलिस ने दावा किया था कि इलाके में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं, लेकिन इसकी हवा चंद महीने में ही निकल गई।

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने ज्वैलर्स लूटकांड के खुलासे को लेकर एसपी सिटी श्वेता चौबे, एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल, एसओजी समेत कुल आठ टीमों को लगाया है। टीमें प्रेमनगर से सहसपुर, नयागांव, बड़ोवाला समेत अन्य जगहों को निकलने वाले रास्तों पर लगे कैमरे की फुटेज खंगाल रही है

You May Also Like